प्यार में फंसाकर लड़की से करता था गलत काम, शादी का दबाव बनाया तो हो गया फरार और फिर...

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर थाना क्षेत्र में कुछ महीने पहले नाबालिग युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसे शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ जबरदस्ती उसकी अस्मत लूटने का मामला सामने आया था। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट थी, जिसे सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
19 जनवरी को पीडि़ता ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी सुब्रत मंडल पिता सतीश मंडल उम्र 24 वर्ष निवासी पिव्ही-70 पखांजूर ने दुष्कर्म किया है। आरोपी ने पीडि़ता को इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर थाना पखांजूर में धारा 376, 506 भादवि 04, 06 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही थी, आरोपी सुब्रत मंडल घटना के बाद से फरार था।
जिसकी पतासाजी की जा रही थी, विवेचना के दौरान यह जानकारी मिली कि आरोपी सुब्रत मुराहरिपल्ली हैदराबाद तेलंगाना में गिरफ्तारी से बचने के लिए छिपा है। पुलिस अधीक्षक कांकेर भोजराम पटेल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पखांजूर राजेंद्र जायसवाल एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मयंक तिवारी के मार्गदर्शन में गिरफ्तारी के लिए टीम तेलंगाना रवाना हो गई। जहां से आरोपी सुब्रत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।