पैंट नहीं हुआ प्रेस तो पत्नी के साथ किया गलत और फिर पहुंचा था बारात, अंत में बताई ये खौफनाक बात

फर्रुखाबाद जिले में एक पति ने मामूली बात पर पत्नी को गोलियों से भीनकर मौत के घाट उतार दिया। मामला फर्रुखाबाद के ग्राम अलहदादपुरभ का है, जहां निवासी रामगोपाल सिंह ने गुरुवार सुबह शहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी सीमा ने तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। वह योजना के तहत पत्नी को गोली मारकर बरात में चला गया था। पूछताछ में उसने पुलिस को कई बार इधर-उधर की बातें बताईं। लेकिन बाद में गुनाह कबूल कर लिया है। बताया कि पैंट पर स्त्री न करने पर उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 
इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार दुबे ने रामगोपाल को पुलिस जीप से उसके घर ले जाकर मामले की गहराई से छानबीन की, तो पता चला कि रामगोपाल सिंह ने ही सुनियोजित ढंग से पत्नी की गोली मारी थी। मध्य प्रदेश जिला भिंड थाना महगांव के ग्राम पिपरौली निवासी रामनरेश सिंह ने रामगोपाल व उसके पिता रघुनंदन के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। रामनरेश सिंह ने आरोप लगाया कि शादी के बाद दहेज की मांग को लेकर पुत्री को प्रताड़ित किया गया था। उसने रामगोपाल की आर्थिक मदद भी की थी। 20 दिन पूर्व परिवार में शादी थी। इस शादी में रामगोपाल ने पुत्री सीमा को नहीं भेजा था। 
12 दिसंबर को सुबह 7 बजे गांव के ही एक व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी कि रामगोपाल ने अपने पिता से बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है। कोतवाल देवेंद्र कुमार दुबे ने बताया की रामगोपाल को बुधवार शाम को अपने दोस्त की बरात में जाना था। शाम को घर पहुंचा तो उसकी पैंट पर प्रेस नहीं थी। इसको लेकर पत्नी से विवाद हुआ। इसके बाद ही उसने देर रात सीमा के गोली मार दी। इसके बाद वह वहां से गायब हो गया। सुबह वह घर पहुंच गया और जानकारी दी कि रात को बरात में चला गया था। इस दौरान सीमा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।