रातभर ससुराल की चौखट पर बैठी रही पत्नी, जानिए क्या था ऐसा कारण...

आगरा में एक बहू ने अपनी ससुराल के गेट पर धरना दिया। बहू का आरोप है कि पति साथ नहीं रखना चाहता है। चार महीने पहले उसे मायके में छोड़ आया था। अब वो घर आई तो सास ने घुसने नहीं दिया। रविवार को पुलिस ने पति से बात की। पति का कहना था कि पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा रखा है। ऐसे में उसे साथ नहीं रख सकते थे। काफी समझाने पर भी दोनों पक्षों में समझौता नहीं हो सका। मोती कटरा निवासी पूजा उर्फ श्रद्धा की शादी 29 अप्रैल 2018 को अलका पुरी, जगदीशपुरा निवासी सौरभ नीलम से हुई थी। सौरभ की शाहगंज में जूता फैक्टरी है।
पूजा का आरोप है कि शादी के चार महीने बाद ही पति ने उत्पीड़न शुरू कर दिया। रक्षाबंधन पर उसे मायके में छोड़ दिया। इसके बाद वापस लेने नहीं आया। इस पर वो ससुराल गई। मगर, ससुराली घर पर ताला लगाकर जा चुके थे। पूजा चार महीने से ससुराल के चक्कर काट रही थी। शनिवार रात को ससुरालियों के घर में आने की सूचना पर पूजा भी पहुंच गई। मेन गेट से अंदर तो चली गई। मगर, सास ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। इस पर पुलिस को बुलाया, लेकिन सास ने दरवाजा खोलने से इंकार कर दिया। पूजा घर में गेट पर ही बैठी रही। पूरी रात वहीं पर गुजारी। रविवार को पुलिस ने पति से संपर्क किया। वो अपने रिश्तेदार के यहां पर था। 
उसने घर आने से इंकार कर दिया, लेकिन अलकापुरी चौकी पर पहुंच गया। पुलिस ने उसे समझाने का प्रयास किया। उसने बताया कि पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा रखा है। इसमें चार्जशीट लग चुकी है। मामला कोर्ट में चल रहा है। पत्नी केस वापस लेगी तभी वो उसे घर में रखेगा। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत की। मगर, पूजा पक्ष ने समझौता करने से इंकार कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला और उसके पति के परिवारवाले आए थे। दोनों में बातचीत हुई है। मगर, समझौता नहीं हो सका।