ट्रेन में सफर करने वाले भाले छत्तीसगढ़ियों को अपना शिकार बनाने वाला शातिर पकड़ाया…जानिए कैसे

अगर आप यात्री ट्रेन पर सफर कर रहे हैं तो रहिए सावधान क्योंकि इन दिनों ट्रेन पर साथी गिरोह सक्रिय है. कोरबा आरपीएफ की टीम ने यात्री ट्रेन में उठाईगिरी करने वाले शातिर युवक को धरदबोचा है. पकड़ा गए युवक जांजगीर-चांपा जिले के नैला निवासी टिकेश्वर खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.
जांजगीर-चांपा जिला नैला निवासी टिकेश्वर सिंह ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वो छत्तीसगढ़िया और हिंदी भाषा का ज्ञान बहुत अच्छा है. और वो ट्रेन में ऐसे लोगो से वो पहले बातों हो बातों में दोस्ती करता था, उनके साथ घुल मिल जाने के बाद उसके ही सामान को शातिरा अंदाज में पार कर देता था. ऐसे कई लोगों का वो समान पार कर चुका है. खासकर भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को अपना निशाना बनाया करता था.
आरपीएफ थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि यात्री ट्रेनों पर सामान की चोरी होने की शिकायत मिल रही थी. आरोपी युवक बड़े ही शातिराना अंदाज में घटना को अंजाम दिया करता था. चांपा जीआरपी और कोरबा आरपीएफ की संयुक्त टीम बनाई गई थी और उसे सरगबुंदिया स्टेशन के पास पकड़ा गया. पकड़े गए युवक के खिलाफ रेलवे टिकट तहत कार्यवाही की गई है.