पति से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेम संबंध बनाए, प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो किया ऐसा गलत काम....

एक विवाहिता ने प्रेमी से आहत होकर सल्फास निगलकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या का कारण प्रेमी द्वारा किए गए शादी के इंकार को बताया जा रहा है। महिला अपने जुआरी पति से दुखी थी, इसीलिए उसने प्रेम संबंध बनाए थे, लेकिन उसे झटका उस समय लगा जब प्रेमी ने शादी से ही इंकार कर दिया। ऐसे में विवश होकर महिला ने जीवन लीला ही समाप्त कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक महिला के पिता के बयानों पर पुलिस ने पति और प्रेमी दोनों पर केस दर्ज कर लिया है। मृतक महिला की पहचान मनदीप कौर पत्नी रमन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता अमरजीत सिंह निवासी वार्ड चार, मियानी, टांडा के बयान के आधार पर पति रमन कुमार व प्रेमी साहिल दोनों निवासी गांधी कैंप, जालंधर के खिलाफ केस दर्ज किया है। 
महिला अपने पति से तलाक लेने वाली थी और फिलहाल पति से अलग अपने मायके में रह रही थी। उसका छह साल का बेटा भी उसके साथ ही रहता है। प्रेमी से ही पैसे उधार। लेकर जुआ खेलता था पति। पति प्रेमी से ही पैसे उधार लेकर जुआ खेलता था। इसी दौरान प्रेमी साहिल की पत्नी के संपर्क में आया और प्रेम संबंध बने। प्रेमी के कहने पर शिकायत की तो पति ने घर से निकाला। पहले तो वह महिला को शादी का झांसा लगाता रहा लेकिन बाद में यह कहकर टाल मटोल करने लगा। उसने शर्त रखी कि वह शादी तब करेगा जब वह पति को तलाक देगी। उसने पति को तलाक के लिए 181 पर फोन किया व तलाक के लिए दर्खास्त कर दी। जब रमन को पता चला तो रमन ने उसे घर से निकाल दिया।जिसके बाद वह मायके चली गई।

दस साल पहले हुई थी शादी
पुलिस को दिए अपने बयान में मनदीप कौर के पिता अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने लगभग दस साल पहले मनदीप कौर की शादी रमन कुमार के साथ की थी। शादी के बात पता चला कि रमन कुमार शराब पीने का आदी है व जुआ भी खेलता है। रमन को मनदीप कौर ने बहुत समझाया लेकिन वह नहीं माना। रमन मनदीप कौर के साथ मारपीट करता था। बाद में पता चला कि रमन जुआ खेलने के लिए साहिल नाम के एक व्यक्ति से पैसे उधार लेता था। उधार लिए पैसे मांगने के लिए साहिल कई बार घर आता था। जिसकी मनदीप कौर को लेकर मन बेईमान हो गया था। बाद में साहिल मनदीप कौर को प्रेम जाल में फंसा लिया। 
शादी का झांसा देकर हसीन सपने दिखाते हुए साहिल ने मनदीप कौर का शारीरिक शोषण करना शुरु कर दी। मनदीप कौर जब भी साहिल से शादी की बात करती तो साहिल टाल देता। कोई न कोई बहाना लगाकर वह निकल जाता। छह साल के बेटे को नहीं अपनाना चाहता था प्रेमी। बार बार शादी के लिए जब साहिल से मनदीप कौर ने कहा तो साहिल मनदीप के आगे शर्तें रखने लगा। वह उसे पहले कहता कि जब तक वह रमन से तलाक नहीं लेती तब तक वह शादी नहीं करेगा। वह जब शर्त पूरी करेगी तब ही वह शादी करेगा। फिर शादी करने लिए कहा तो साहिल ने यह कहकर टालना शुरु कर दिया कि वह शादी तो करेगा लेकिन वह उसे बेटे को साथ नहीं रखेगा।