दुकानदार ने मंगवाए 10 लाख रुपये के कैमरे, लेकिन जब पार्सल को खोला तो निकली 9 ईंटें

हिसार जिले में चौधरी फोटो स्टोर के मालिक से लगभग 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. कैमरों की जानीमानी कंपनी से स्टोर मालिक ने 15 कैमरे मंगवाए थे. कंपनी ने पार्सल के माध्यम से डिलीवरी भेजी. कूरियर ब्वॉय के सामने जब डिलीवरी को खोलकर देखा तो उसमें 15 कैमरों में से 9 कैमरों की जगह 9 ईंटे मिली. इस पूरी घटना को स्टोर मालिक ने कैमरे में रिकॉर्ड किया.
loading...
दुकानदार के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ, बल्कि स्टोर मालिक के साथ यह धोखाधड़ी एकबार पहले भी हो चुकी है. जब उसनने इसी कंपनी के 10 कैमरे मंगवाए थे और पार्सल में 4 कैमरों की जगह भी ईंट मिली. स्टोर मालिक ने घटना की जानकारी कैमरा कंपनी और लॉजिस्टिक कंपनी दोनों को दी है. कंपनी की तरफ से उन्हें हिदायद दी गई की वह रिसीविंग ना लें. स्टोर मालिक ने इसको लेकर अभी कोई पुलिस शिकायत नहीं दी है.

चौधरी फोटो स्टोर  के मालिक मनीष ने बताया की उनके साथ पहले भी इस प्रकार का धोखा हो चुका है, जिसमें 10 कैमरों में से 4 की जगह ईंटे मिली, मामला अभी सुलझा नहीं था. मनीष ने बताया की उन्होंने एकबार फिर उसी जानीमानी कंपनी से 15 कैमरे मंगवाए. कंपनी ने लॉजिस्टिक सर्विस के माध्यम से कैमरे भेजे. पार्सल को खोलकर देखा तो उनमें से 9 कैमरों की जगह ईंट निकली. मनीष ने लॉजिस्टिक कंपनी पर आरोप लगाए है.

उन्होंने बताया की मामले की जानकारी कैमरा कंपनी और लॉजिस्टिक कंपनी दोनों को दी जा चुकी है. उन्होंने बताया की कंपनी की तरफ से उन्हें रिसीविंग ना लेने की सलाह दी है. मनीष कुमार ने बताया की उनकी तरफ से अभी पुलिस को किसी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई है.