10 दिन से लापता लड़की का मिला कंकाल, और फिर जो पता चला जानकर हैरान हो जाएंगे...

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पिछले 10 दिनों से लापता हुई युवती का 11वें दिन सोन नदी में नरकंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने जब नरकंकाल का खुलासा किया तो प्रेमी ही अपनी प्रेमिका की हत्या का मास्टर माइंड निकला. पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ दुष्कर्म कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी. प्रेमिका की लाश को सोन नदी के किनारे एक गड्ढे में दफना दिया, लेकिन जंगली जानवर और कुत्तों ने हत्या के राज खोल दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
loading...
सीधी के जमोड़ी थाना क्षेत्र के डेम्हा गांव की 19 वर्षीय सीता कुमारी बीते 30 दिसंबर को दोपहर घर से बाजार के लिए निकली थी, लेकिन जब रात में वह घर नहीं पहुंची तब परिजनों ने 31 दिसंबर को जमोड़ी थाना पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी. इसी क्रम में बीते 10 जनवरी की शाम को सोन नदी में एक नरकंकाल दिखा, जिससे जंगली जानवर और कुत्ते नोच खा रहे थे. 
नरकंकाल की पहचान 19 वर्षीय सीता कुमारी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर जब कार्रवाई पूरी की तो नरकंकाल का खुलासा हुआ, जिसमें प्रेमी विजय सिंह युवती का कातिल निकला. जमोड़ी पुलिस ने बताया कि उक्त वारदात को अंजाम प्रेमी ने दिया था. घटना वाले दिन युवती से प्रेम-प्रसंग का नाटक कर आरोपी ने उसे नदी के घाट पर बुलाया था. इस दौरान उसके साथ संबंध बनाया और फिर अचानक से सनक में आकर आरोपी ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी. 
लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने सोन नदी के किनारे एक गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी फोन को स्विच ऑफ कर घर से फरार हो गया था.बता दें कि लाश मिलने के बाद परिजन उसी आरोपी पर हत्या कर दफनाने की आशंका जताई थी, जो सही निकली. पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए रिश्तेदारों के यहां दबिश दे रही थी. इस बीच मुखबिर की सूचना पर शनिवार को पुलिस ने आरोपी विजय सिंह को गिरफ्तार कर जेल के सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.