खरगोन में मजदूरों से भरी हुई पिकअप पलट गई, तीन की मौत, 13 घायल

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। भीकनगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलटने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतक और घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायलों में से 10 को जिला अस्पताल तथा तीन का भीकनगांव में इलाज चल रहा है। ये सभी अंजनगांव से कमोदवाड़ा मजदूरी के लिए जा रहे थे।
loading...
एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि हादसा बमनाला पुलिस चौकी के तहत कमोद वाड़ा के समीप मोड पर हुआ। यहां मजदूरों को लेकर जा रही पिकअप असंतुलित होकर पलटी खा गई। वाहन के पलटने से मनीषा (16) निवासी अंजनगांव, रोहित (15) निवासी दगड़ खेड़ी तथा सिलदार (17) निवासी अंजनगांव उसके नीचे आ गए और उनकी मौत हो गई।

वहीं हादसे में 13 अन्य मजूदर घायल हो गए। यहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और लोगों की मदद से घायलों को वाहन के नीचे से निकालने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को भीकनगांव अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 10 को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया, जबकि तीन का भीकनगांव में इलाज चल रहा है। कनकने ने बताया कि सभी की उम्र 14 से 18 के बीच है।