फिल्मी स्टाईल में स्कार्पियो का पीछा करके पकड़ी गई 14 पेटी अवैध शराब

साजा में आबकारी विभाग को छोड़कर राजस्व विभाग के अधिकारी को अवैध शराब पकडऩे के लिए सामने आना पड़ रहा है। मंगलवार की रात सवारी वाहन में भरकर ले जा रहे शराब की 14 पेटी को तहसीलदार प्रफुल्ल रजक ने जब्त किया। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट-2 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सवारी वाहन में शराब परिवहन करने की सूचना पर कार्रवाई की गई। मंगलवार को शराब दुकान पर नजर रखे हुए मुखबिरों ने जैसे ही शराब दुकान से गाड़ी भरकर निकली वैसे ही तहसीलदार प्रफुल्ल रजक और उनकी टीम सहित पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद टीम ने स्कार्पियो का पीछा करते हुए ग्राम मुसुवाडीह के पास गाड़ी को पकड़ लिया।
loading...
पुलिस को आता देखकर गाड़ी छोड़कर भाग गए तश्कर
पुलिस की गाड़ी को पीछा करते देखकर तश्कर मौके पर गाड़ी को छोड़कर भाग गए। जिसके बाद गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी में 6 पेटी अंग्रेजी शराब गोवा और 8 पेटी देशी शराब पाया गया। जिसके बाद गाड़ी को साजा थाना में लाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने वाहन व शराब बरामद कर आबकारी एक्ट-2 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पकड़े गए शराब की कीमत 30 हजार रुपए होने का अनुमान लगाया जा रहा है। प्रकरण में भारी मात्रा में साजा शराब दुकान से शराब की निकासी होने पर आबकारी विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगा है।

इस संबंध में साजा एसडीएम आशुतोष चतुर्वेदी ने कहा कि सोशल मीडिया से लगातार खबर आ रही थी कि गाड़ी में शराब की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद तहसीलदार प्रफुल्ल रजक और पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया और मंगलवार को कार्रवाई करते हुए 14 पेटी शराब जब्त किया गया। की गई है, आगे की कार्रवाई के लिए प्रकरण दर्ज कर पुलिस को सौप दी गई है कार्रवाई जारी है।