बेकाबू होकर पलट गई बस, मची चीख पुकार, एक महिला की हुई मौत, 16 लोग हुए घायल

मीरापुर से मुजफ्फरनगर जा रही तेज रफ्तार बस गन्ना से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने कोशिश में बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 16 यात्री घायल हो गए। आठ यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के बाद आरोपी बस चालक व कंडक्टर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। मुजफ्फरनगर-मीरापुर रूट की प्राइवेट यात्री बस सोमवार को मीरापुर से मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हुई थी। बस में 50 से अधिक मुसाफिर सवार थे। 
loading...
जैसे ही यह बस पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर जानसठ कस्बे में बिजलीघर से आगे निकली, चालक ने सामने से आ रहे ओवरलोड गन्ना से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने की कोशिश की गई। इसी दौरान चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई। बस पलटते ही मुसाफिरों की चीखपुकार मच गई। वहीं पास स्थित आरामशीन पर काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और पलटी बस के शीशे तोड़कर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद इंस्पेक्टर योगेश शर्मा भी टीम के साथ पहुंचे और घायलों को तत्काल सीएचसी भिजवाया, जहां से गंभीर हालत में नौ लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान गांव सलारपुर निवासी घायल महिला मोहसिना पत्नी ननका की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद आरोपी बस चालक व कंडक्टर मौके से फरार हो गए। उधर, हादसे के बाद ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली भी सड़क किनारे हाईटेंशन लाइन के खंभे से टकरा गई, जिसमें करंट उतरने की आशंका से तत्काल लाइन को बंद कराया गया।