गाड़ी का संतुलन बिगड़ते ही हुआ हादसा, एक की ही मौत, 1 आदमी हुए घायल

भिवानी-जींद सड़क मार्ग पर गांव धनाना के समीप आई- 10 गाड़ी का  संतुलन बिगडऩे से पेड़ से टकराने से गाड़ी में सवार स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत लैब टैक्नीशियन राजकुमार की मौत हो गई व उसका रिश्तेदार घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने सामान्य अस्पताल पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी।  
loading...
मूलरूप से जींद के गांव लिजवाना निवासी राजकुमार सैक्टर-13 में रह रहे थे। राजकुमार निवासी राजकुमार सामान्य अस्पताल के ब्लड बैंक में लैब टैक्नीशियन के पद पर कार्यरत था। वीरवार सुबह वह अपने रिश्तेदार  प्रेम कुमार को अपनी आई-10 गाड़ी में बैठाकर उसे गांव बास छोडऩे के लिए घर से निकला था। जब उनकी गाड़ी तालू- धनाना के बीच पहुंची तो सड़क बीच अचानक नील गाय आने गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया।

गाड़ी का संतुलन बिगडऩे से गाड़ी पेड़ से जा टकराई। गाड़ी के पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई । इससे गाड़ी में सवार दोनों घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां पर  चिकित्सकों ने घायल लैब टैक्नीशियन राजकुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल प्रेम कुमार की हालत स्थिर बनी हुई है। मृतक राजकुमार का बड़ा बेटा बैंक में कार्यरत है तथा छोटा बेटा दंत चिकित्सक है। पुलिस ने राजकुमार के बड़े बेटे कपिंद्र की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।