नानी बन चुकी महिला ने 22 साल के युवक से रचा लिया शादी और फिर...

उम्र 55 की दिल बचपन का... के किस्से तो बहुत सुने होंगे। लेकिन, मिस कॉल से परवान चढ़े प्रेम प्रसंग में करीब 65 साल की वृद्धा ने 22 साल के युवक से शादी रचाकर इलाके में तहलका मचा दिया है। दोनों के बीच करीब दो साल से मोबाइल फोन के जरिये बातचीत जारी थी। इसी बीच दोनों ने साथ-साथ जीने-मरने की कसम खा ली। तीन दिन पहले दो बच्चों की नानी-मां अचानक गायब हो गईं और वापस आईं तो प्रेमी से पति बना युवक भी साथ था। महिला के एक बेटी और दो नवासी-नवासे हैं।
loading...
थाना अजीमनगर के ग्राम जटपुरा निवासी केसरवती के मोबाइल पर लगभग दो साल पहले मिस कॉल आई। केसरवती ने कालबैक की, लेकिन रांग नंबर निकला। इस रांग नंबर से काल आने का सिलसिला शुरू हो गया। युवक ने स्वयं का नाम राकेश पाल निवासी देवरिया बताया। बातों-बातों में दोनों के बीच अंतरंग बातों का सिलसिला शुरू हो गया। देर रात तक दोनों मोबाइल पर बातें करते और साथ जीने-मरने का ताना-बाना बुनने लगे। दो साल में मोहब्बत परवान चढ़ गई और तीन दिन पहले कैसरवती अचानक गायब हो गईं।

केसरवती के अचानक गायब होने से गांव में हड़कंप मच गया। मां के गायब होने की खबर सुनकर बेटी अपने पति और अपने दो बच्चों के साथ गांव पहुंची। बेटी ने थाने पहुंची और पूरी बात थानाध्यक्ष को बताई इसके अलावा अपनी मां के गायब होने की तहरीर दी। पुलिस ने केसरवती की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस की तेज कार्रवाई देख केसरवती रविवार को अपने प्रेमी संग गांव लौट आईं। ग्रामीणों के सवालों पर केसरवती ने कहा कि उसने अपने प्रेमी युवक के साथ शादी कर ली है और वह दोनों साथ ही रहेंगे।

केसरवती ने 10 साल पहले अपनी इकलौती बेटी की शादी कर दी है। पति का देहांत हो चुका है और वह घर में अकेली रहती है। मोबाइल पर परवान चढ़ रहे प्रेम प्रसंग की किसी को जरा भी भनक नहीं लगी। घर से गायब होने पर गांव के लोग दहशत में आ गए, लेकिन जब असलियत सामने आई सभी भौचक रह गए। प्रेमी युगल रविवार को जब शादी रचाकर गांव पहुंचा तो देखने वालों की भीड़ लग गई।

अजीमनगर थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव का है। गांव निवासी केसरवती के पति की काफी समय पहले मौत हो गई थी। उसकी एक पुत्री थी जिसकी शादी भी करीब दस साल पहले कर दी थी। बेटी की शादी के बाद महिला घर पर गांव में ही रहती थी। मिस कॉल से दोनों में शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला प्रेम में बदल गया। बात-बात में दोनों शादी करने को राजी हो गए।

बताते हैं कि तीन दिन पहले देवरिया से राकेश पाल जटपुरा गांव आ गया। रात के अंधेरे में प्रेमी जोड़ा गांव से निकल गया। अगले दिन सुबह युवक के साथ ही केसरवती के गायब होने की जानकारी गांव वालों को हुई तो सब सकते में आ गए। वृद्धा अपने प्रेमी के साथ रविवार को जब गांव लौटीं तो हकीकत जानकर सभी चौंक गए।