कोहरे में लोक परिवहन बस व पिकअप की आमने सामने से हुई भिड़ंत में 23 जने हुए घायल, मच गई चीख पुकार

श्रीगंगानगर जिले की सीमा पर साधुवाली के समीप पंजाब इलाके में बुधवार सुबह लोक परिवहन बस व पिकअप की कोहरे के कारण आमने-सामने हुई भिड़ंत में 23 जने घायल हो गए। जिनमें तीन जनों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको रैफर कर दिया गया है। शेष का यहां राजकीय चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। पिकअप सवार पंजाब के कल्लरखेड़ा से यहां किन्नू तोडऩे के लिए आ रहे थे।
loading...
पुलिस ने बताया कि साधुवाली से आगे पंजाब सीमा में बुधवार सुबह श्रीगंगानगर से एक लोक परिवहन बस डीजल लेने के लिए पंजाब इलाके में जा रही थी। वहीं सामने से आती एक पिकअप गांव कल्लरखेड़ा से श्रमिकों को लेकर श्रीगंगानगर की तरफ आ रही थी। पंजाब सीमा में बस व पिकअप की आमने -सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के दौरान पिकअप में सवार महिला व पुरुषों में चीख पुकार मच गई। 

हादसे के दौरान कई सवारियां पिकअप से नीचे जा गिरी। हादसे के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई और लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर लोगों ने निजी वाहनों व एम्बुलेंस 108 से घायलों को श्रीगंगानगर राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। मौके पर पंजाब व श्रीगंगानगर पुलिस पहुंच गई। बाद में पुलिस अधिकारी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए। यह सभी लोग पिकअप में सवार होकर यहां बागों मेे किन्नू तोडऩे के लिए आते हैं।