एक्सप्रेस वे पर हिअ एक बड़ा हादसा, 40 फीट नीचे खाई में जा गिरी एसी बस, दो लोगों की हुई मौत, 22 घायल

आगरा से लखनऊ जा रही आगरा फोर्ट डिपो की वॉल्वो बस सोमवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फतेहाबाद के समीप टायर फटने से खड़े ट्रक में कोहरे के कारण टकराकर 40 फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 सवारियां घायल हो गईं। हादसे की सूचना लगते ही पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारी यूपीडा की एंबुलेंस और क्रेन के साथ मौके पर पहुंचे। 
loading...
सभी घायलों को फतेहाबाद और आगरा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। आगरा से सुबह सात बजे लखनऊ जा रही इस बस में 37 सवारियां और चालक-परिचालक समेत स्टॉफ के चार सदस्य थे। फतेहाबाद क्षेत्र के सिकरारा गांव के पास रात करीब 10:00 बजे एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक टायर फटने के कारण खड़ा था। कोहरे के कारण ट्रक दिखाई नहीं देने से वॉल्वो बस पीछे से जाकर टकराकर 40 फुट गहरी खाई में जाकर पलट गई। 

हादसे में साहिल पुत्र दिनेश निवासी सिकंदरा आगरा, दिनेश शाक्य पुत्र सोनपाल सिंह निवासी मथुरा की मौत हो गई। जबकि 22 लोग घायल घायल हो गए। हादसे से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटनास्थल से करीब 400 मीटर दूर सिकरारा गांव के लोगों ने चीख-पुकार सुनी तो वे भागकर मौके पर पहुंचे। वहीं घटना की सूचना पर एसपीआरए पूर्वी प्रमोद कुमार एसडीएम एम. अरुन्मौली, सीओ प्रभात कुमार और थाने की फोर्स भी पहुंची।