4 दिन से प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को घर में कर रखा था बन्द, घर में ही तैयार हो रही थी उसकी अर्थी

loading...
हरियाणा के रोहतक जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को बेड़ियां पहनाकर चार दिन तक बंधक बनाए रखा गया। जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उसे मुक्त कराया। पुलिस ने इस दौरान दो युवक और महिला को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला पीड़ित युवक की पत्नी है। पत्नी पर आरोप है कि वो अपने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारना चाहती थी। रोहतक शहर की अमृत कॉलोनी के एक मकान से शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने पहुंचकर बंधे एक युवक को छुड़ाकर उसकी जान बचाई। 
युवक इस मकान में 4 दिन से बंधक था। पुलिस का कहना है कि युवक की पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर इसे बंधक बना रखा था और मारने की साजिश की जा रही थी। फिलहाल पत्नी सहित दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जांच की जा रही है। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि अमृत कॉलोनी के एक मकान में एक युवक को बेड़ी लगाकर बंधक बनाया गया है और यही नहीं अंदर उसकी अर्थी भी तैयार की गई है। जिसके बाद शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक युवक को छुड़ाया और मौके से लकड़ी काटने वाली आरी सहित एक युवक को हिरासत में भी लिया गया।
पूछताछ में पता चला कि हरगोविंद की शादी सुनीता नामक महिला से हुई थी और सुनीता व शशि नाम के युवक का आपस में अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उन्होंने हरगोविंद को बंधक बनाकर उसे मारने की तैयारी कर रखी थी। बंधक हरगोविंद का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह बता रहा है कि वह लगभग 4 दिन से यहां पर बंधक है और मुझे मारने की तैयारी की गई थी। शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि जैसे उन्हें सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने बंधक हरगोविंद को छुड़ा लिया। उन्होंने मौके से लकड़ी काटने वाली आरी व एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल सूचना मिली है कि पुलिस ने हरगोविंद की पत्नी सुनीता, शशि व प्रवीण नामक युवक को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इन तीनों से पूछताछ की जा रही है।