मेडिकल व्यावसायी से हुई 6 लाख की लूट का पुलिस ने हफ्ते भर में किया पर्दाफाश

नववर्ष की पूर्व संध्या पर मेडिकल व्यावसायी के साथ हुई लूट की वारदात का राजफाश करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने प्रकरण मे ब्यावर और आसपास के क्षेत्र मे रहने वाले शाहरूख, साहिल, सुनील तथा राहुल को गिरफतार किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से लूट की गई राशी भी बरामद कर ली है.
डिप्टी हीरालाल सैनी ने बताया कि बोहरा कॉलानी निवासी हेमचंद मूथा ने एक शिकायत देकर बताया कि 31 दिसंबर की रात मे वह अपनी मेडिकल की शॉप बंद कर वापस अपने घर बोहरा कॉलोनी की ओर जा रहा था. जब वह अपने घर के पास पहुंचा तो उसका पीछा कर रहे चार युवकों ने उसे धक्का देकर उसकी एक्टीवा लेकर मौके से फरार हो गए जिसकी डिक्की मे 6 लाख रूपये रखे हुए थे. जिस पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया.

पुलिस ने एसपी कुवंर राष्ट्रदीप के निर्देशानुसार महज एक हफ्ते में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा करने मे सफलता हासिल की है. सैनी ने बताया कि आरोपियों से गहनता से पूछताछ से सामने आया है कि आरोपी बाईक चोरी, नकबजनी की वारदात करना भी कबूल किया है. सैनी ने बताया कि आरोपियों से 5 लाख रूपये तथा लूट की वारदात मे प्रयुक्त मोटर साईकिल तथा पीड़ित मूथा की एक्टीवा बरामद कर ली है.