खाली हाथ लौट गया चोर, तो चोर ने दिल्ली पुलिस को लिखा,'अगली बार फिर आऊंगा'

दिल्ली पुलिस से कोई डरे न डरे, लेकिन यह चोर बिलकुल नहीं डरता। इसे कहते हैं 'चोरी और ऊपर से सीनाजोरी!' मंगलवार को फरीदाबाद के ओल्ड रेलवे स्टेशन पर किसी चोर ने धावा बोला। जब उसे कुछ हाथ नहीं लगा, तो उसने फिर लौटने का वादा किया। जाते-जाते चोर ने गुस्से में तोड़फोड़ भी की।

दिल्ली पुलिस को लिखा हैप्पी न्यू ईयर...
फरीदाबाद के ओल्ड रेलवे स्टेशन पर हाईवे की ओर बनी रेलवे कॉलोनी के पास ही आरक्षण केंद्र है। मंगलवार रात 8 बजे रेलवे कर्मचारी काउंटर बंद करके चले गए। उसके बाद कोई चोर छत से सीमेंट की चादर तोड़कर अंदर घुसा। वहां से चोर पांच नंबर काउंटर पर पहुंचा और अलमारी का ताला तोड़कर पैसे ढूंढने लगा। लेकिन वहां एक भी पैसा नहीं था। हां, टिकटों का एक बंडल जरूर रखा हुआ था। 

यह देखकर चोर को गुस्सा आ गया। उसने काउंटर के अंदर तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस के नाम एक खत छोड़ा। इसमें दिल्ली पुलिस को नये साल की शुभकामनाएं देकर चैलेंज किया कि वो आज खाली हाथ जा रहा है, लेकिन अगली बार फिर लौटेगा। अगली बार वो जरूर कुछ न कुछ लेकर जाएगा। आखिरी में चोर ने लिखा-ओह्म नम: शिवाय। घटना की जानकारी बुधवार सुबह पता चला। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपी को सूचना दी गई।