आम के पेड़ से लटकता मिला एक युवक का शव, पूरे गावँ में मची सनसनी

आम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, सनसनी
मधुबन थाना क्षेत्र के रामपुर में सोमवार की सुबह एक आम के पेड़ से 22 वर्षीय युवक का शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना मधुबन थाने की पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में ले लिया। इस दौरान घंटों मशक्कत के उपरांत शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों के अनुसार मृतक युवक तीन दिनों से घर से लापता चल रहा था।
स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी 22 वर्षीय उपेन्द्र कुमार राजभर पुत्र रामप्रीत राजभर घर पर ही खेतीबारी का काम करता था। इस बीच वह तीन दिनों से अचानक घर से लापता हो गया था। परिजनों ने युवक की काफी खोजबीन किया, लेकिन उसका कोई भी पता नहीं चल सका था। इस दौरान सोमवार की सुबह ग्रामीण खेत की तरफ जा रहे थे, इस बीच आम के पेड़ से एक युवक का लटकता शव मिलते ही सनसनी फैल गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना मधुबन थाने की पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार सिंह व प्रभारी निरीक्षक कुमुद शेखर सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने युवक के शव को पेड़ से उतराया। 

शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इनसेट तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज मधुबन। तीन दिनों से घर से लापता मधुबन थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी 22 वर्षीय उपेन्द्र कुमार की पेड़ से लटकता शव मिलने की घटना के बाबत मृतक युवक के पिता रामप्रीत ने बताया कि मृतक का गांव के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक युवक के पिता ने आरोप लगाया कि उनका बेटा तीन दिनों से घर से लापता था। घटना के बाबत मृतक के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही राजेन्द्र राजभर, इनकी पत्नी लक्ष्मीना देवी व बेटे अनमोल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन में जुटी हुई है।