गर्लफ्रेंड से हो गया बहस, उसके बाद प्रेमी ने उठा लिया कुछ ऐसा गलत कदम, जानिए

किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई करने वाले एक लड़के ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। बुरी तरह से जलने के बाद उसने चीखने-चिल्लाने की आवाज पर स्थानीय लोग जुटे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार होने के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के अनुसार युवक की हालत गंभीर है। आत्मदाह करने वाले युवक की पहचान शेखपुरा जिले के पांची गांव निवासी शैलेंद्र प्रसाद के पुत्र निकेत कुमार के रूप में हुई है। 
बताया जाता है कि निकेत का गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था। निकेत नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। प्रेमिका से किसी बात पर उसकी लड़ाई हुई थी जिसके बाद उसने ये जानलेवा प्रयास किया। परिजनों के मुताबिक, बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले में किराये का मकान लेकर निकेत पढ़ाई करता था। गांव की ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की शाम को प्रेमिका से व्हाट्सएप पर चैट करने के दौरान उसकी लड़ाई हुई थी। 
प्रेमिका के साथ हुई लड़ाई के बाद गुस्से में निकेत बाहर से पेट्रोल खरीद कर लाया और शरीर पर डाल कर खुद को आग लगा लिया। आग लगाने के बाद निकेत के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आये और आग को बुझाया। लेकिन तब तक निकेत बुरी तरह से झूलस चुका था। गंभीर अवस्था में निकेत को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। घटना के बाद निकेत के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं लोग प्यार में तकरार के बाद हुई इस घटना की चर्चा कर रहे हैं।