रोज रहती ऐसी चौकसी तो बेखौफ हो जाता ये पूरा शहर, जानिए पूरी खबर

अभी शहर की सुरक्षा पुलिस और सुरक्षा बलों के हवाले हैं। जिस तरह की चौकसी शहर में बढ़ी है, उसे देख आम लोगों का यह कहना है कि काश, इस तरह की पुलिसिया चौकसी रोज रहती तो शहर बेखौफ हो जाता। बाइक चोरों और असामाजिक तत्वों का सफाया हो जाता। दरअसल, ये चौकसी सीएए के समर्थन और विरोध के मद्देनजर है। पुलिस ऐहतियात के तौर पर काफी सतर्कता बरत रही है। पूरे शहर में चप्पे-चप्पे पर पिछले कई दिनों से पुलिस जवान तैनात है। पुलिस गश्ती भी बढ़ी हुई है। 
इसकी लगातार मॉनीटरिग हो रही है।सैकड़ों की संख्या में जवानों को प्रमुख चौक-चौराहे पर तैनात है। शहर के संवेदनशील चौक-चौराहे पर कई पुलिस पदाधिकारियों की भी ड्यूटी लगा दी गई है। होमगार्ड जवान भी ड्यूटी कर रहे हैं। पुलिस की नजर शहर में आने व जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर है। जिला मुख्यालय में आने वाले प्रत्येक मार्ग पर जवानों को तैनात किया गया ताकि यहां आने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर नजर रखी जा सके। शहर के जनता सिनेमा चौक, तीन लालटेन चौक, मोहर्रम चौक, लिबर्टी सिनेमा चौक, लाल बाजार आदि इलाकों में पुलिस जवानों के अलावा रैपिड एक्शन फोर्स के जवान भी तैनात है। 

चौक-चौराहे पर पुलिस जवानों की तैनाती से आम लोग राहत महसूस कर रहे हैं।जनता सिनेमा चौक के कपड़ा व्यवसायी अमृत मोटानी ने कहा कि पुलिस की तैनाती से मन में सुकून मिलता है। इस तरह की व्यवस्था रोज के लिए हो जाए तब तो शहर पूरी तरह से बेखौफ हो जाएगा। किराना दुकानदार संजय पटेल ने कहा कि चौक चौराहों पर पुलिस जवानों को खड़ा देख अच्छा लगता है। सुरक्षा के लिहाज से काफी राहत महसूस होती हैं। चाय दुकानदार सोनू कुमार ने कहा कि ऐसी व्यवस्था हरदम रहनी चाहिए।