अनियंत्रित ट्रेलर दीवार तोड़कर जाकर कमरे में घुसा, खलासी की हो गई मौत

सिंगरौली-औड़ी के बीच दुल्लापाथर पेट्रोल पम्प के निकट बुधवार की रात कोयला लदा ट्रेलर असंतुलित होकर घर की दीवार तोड़ कमरे में घुस गया। ट्रेलर के केबिन के परखचे उड़ गए। खलासी की मौके पर ही मौत हो गयी। संजोग अच्छा था कि कमरे में कोई नही था। गृहस्वामी ड्यूटी पर गया हुआ था और अन्य सदस्य बगल के कमरे में सो रहे थे। तेज आवाज के साथ हुए हादसे से हतप्रभ घर के लोग मकान से बाहर जान बचाने को भागे तब असली वजह का पता चला।
loading...
मामला अनपरा थानाक्षेत्र अर्न्तगत सिंगरौली-औड़ी के बीच दुल्लापाथर पेट्रोल पम्प के निकट बुधवार की रात लगभग 11 बजे हुयी दुर्घटना का है। सूचना मिलने पर पहुंची अनपरा पुलिस ने गुरुवार सुबह पोकलैण्ड व हाईड्रा मंगाकर घर में घुसे ट्रेलर व शव को निकाला। पोस्टमार्टम के लिये शव को दुद्धी भेज जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक 28 वर्षीय विजय नाथ यादव पुत्र निर्मल कुमार निवासी कमरीटांड म्योरपुर के परिजनों को सूचित किया जा चुका है। मृतक ट्रेलर चालक था अथवा खलासी इसकी अभी जांच की जा रही है। 

ट्रेलर मालिक अनपरा कालोनी निवासी विनीत कुमार जायसवाल को भी पूछताछ के लिये बुलाया गया है जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि कोयला कहां से कहां जा रहा था । चालक के साथ खलासी था अथवा नहीं और हाईवे से पचास मीटर से अधिक दूर स्थित घर में ट्रेलर किन परिस्थिति में घुसा। इससे पूर्व पीडित गृहस्वामी सूखी बैसवार ने बताया कि घटना के समय वह रेनुपावर में ड्यूटी के लिये गया था। हादसे की भतीजे ने सूचना दी जिसके बाद वह घर आया। परिवार के चार लोग निकट के कमरे में सो रहे थे। उसने प्रशासन से क्षतिपूरक मुआवजा दिलाने की लिखित तहरीर भी पुलिस को दी है।