शक के चलते चार्जर की तार से घोंट दिया अपने ही पत्नी का गला, खुद ट्रेन के नीचे आकर दिया जान

पंचकूला के सैक्टर-17 से सटी राजीव कालोनी की झुग्गी में रहने वाले एक शख्स ने पत्नी की मोबाइल फोन के चार्जर की तार से गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर खुद रेलवे ट्रैक पर जाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने युवती सब्बेनूर के शव को सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। उसके परिजनों के आने के बाद जो वह शिकायत देंगे, उसके मुताबिक पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी। 
loading...
वहीं दूसरी तरफ सब्बेनूर के पति फैजान का शव रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला। इस मामले की जांच जी.आर.पी. कर रही है। दोनों ही मूल रूप से मेरठ के रहने वाले थे। पुलिस जांच में अब तक फिलहाल यही बात सामने आ रही है कि फैजान और सब्बेनूर की कुछ समय पहले शादी हुई थी। किसी बात को लेकर अपनी पत्नी पर फैजान को शक हुआ, जिसके चलते दोनों में झगड़ा हुआ था।
जी.आर.पी. के ए.एस.आई. उर्मिला ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 11 बजे कंट्रोल रूम से जानकारी मिली थी कि बलटाना स्थित रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति जख्मी पड़ा है, लेकिन जब जी.आर.पी. की टीम वहां पहुंची तो पता चला कि स्थानीय पुलिस उसे जी.एम.सी.एच.-32 ले गई है। जी.आर.पी. वहां पहुंची और उसकी पहचान फैजान  के रूप में हुई। उसकी की इलाज के दौरान मौत हो चुकी थी।