प्रेमिका ने रात में प्रेमी को बुलाया खेत में और फिर किया ऐसा गलत काम की जानकर होंगे हैरान...

loading...
पडोसी जनपद प्रतापगढ के कोहड़ौर थानाक्षेत्र के शाहपुर गांव में आशनाई में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। रात में फोन करके बुलाने के बाद घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। कोहंडौर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी पवन सरोज उर्फ सुरेश सरोज पुत्र शंभूनाथ सरोज को रात में किसी ने फोन करके बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्या करके शव गेहूं के खेत में फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों ने जब गेहूं के खेत में पवन का शव देखा तो गांव में सनसनी फैल गई। 
ग्रामीणों से बेटे की हत्या की जानकारी मिली तो पवन के पिता, मां गुड्डन देवी, बहन समेत अन्य लोग भागकर घटनास्थल पर पहुंचे और शव से लिपटकर रोने बिलखने लगे। हत्या की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। थोड़ी देर बाद स्वाट टीम प्रभारी, सीओ रानीगंज अतुल अंजान त्रिपाठी, एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी, प्रशिक्षु आइपीएस अली अब्बास मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में मृतक के पिता शंभू सरोज की तहरीर पर अन्नू पुत्री राम विलास निवासी बघुमरा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे महिला थाने भेज दिया।
पवन की छोटी बहन आसमा ने एसओ को बताया कि पड़ोस के बघुमरा गांव की अन्नू का फोन रोज उसके भाई के पास आता था। वह पुलिस को लेकर अन्नू के घर गई और उसकी पहचान करते हुए गिरफ्तार करवा दिया। दो भाइयों और एक बहन में पवन सबसे बड़ा था। उससे छोटी बहन आसमा (19) और भाई पंकज सरोज उर्फ सनी सरोज (17) है। पवन कांधरपुर बाजार में वीडियोग्राफी की दुकान पर हेल्पर का काम करता था और खाली रहने पर मजदूरी भी कर लेता था। उसका पिता मजदूरी करके किसी तरह परिवार का भरण पोषण कर रहा है।