मौत के मुंह से बेटे को बचाया, मां ने गंवा दिया जान, हादसा देखकर कांप गया लोगों का कलेजा

आगरा के कस्बा बाह में हाईवे स्थित चौराहे पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जिसे देख लोगों का कलेजा कांप गया। यहां एक महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। उसकी गोद में डेढ़ साल का बेटा था। वो देवर के साथ बाइक पर घर जा रही थी। बाइक फिसलने से तीनों गिर गए थे। दरअसल बाइक से गिरते ही पीछे से ट्रक आ गया, उसकी चपेट में आने से पहले महिला ने बेटे को राहगीरों की तरफ उछाल दिया, जिससे उसकी जान बच गई। मगर, महिला ट्रक की चपेट में आ गई। 
loading...
हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे लिया है। खजुआपुरा गांव निवासी अजयनाथ किसान हैं। उनकी पत्नी उर्मिला देवी (27) छह माह की गर्भवती थी। शुक्रवार दोपहर को वो देवर नर के साथ दवा लेने बाह आई थीं। दोपहर तकरीबन 3:15 बजे बाइक से घर जा रहे थे। बाह चौराहे पर भीड़भाड़ थी। नरेंद्र ने निकलने का प्रयास किया, लेकिन बाइक फिसल गई।

उर्मिला और नरेंद्र सड़क पर गिर गए। उर्मिला की गोद में डेढ़ साल का बेटा आयुष भी था। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि उस समय पीछे से ट्रक आ रहा था। ट्रक आता देखकर उर्मिला ने अपने बेटे को राहगीरों की तरफ फेंक दिया। एक राहगीर ने बच्चे को पकड़ लिया। उर्मिला ट्रक की चपेट में आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नरेंद्र ट्रक की चपेट में आने से बच गया। हादसे के बाद जाम लग गया। लोगों ने ट्रक को रोक लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।