चलती बाइक की चैन टूट गई, किशोर की मौत हुई और दो घायल

सड़क पर अचानक बाइक की चैन टूटने से बाइक सवार तीनों लोग सड़क से दूर जा गिरे। सिर के गंभीर चोट लगने 16 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो युवक घायल हो गए। मौत की सूचना मिलने मृतक के परिजन इतने घबरा गए कि वह मृतक को झाड़-फूंक के लिए ले जाने की जिद करने लगे। घटना शहर के चन्देरी रोड पर धर्मकांटे के पास की है। 
loading...
यादव कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय अजय पुत्र कमलसिंह आदिवासी और 12 वर्षीय अशोक पुत्र चंपालाल आदिवासी चन्देरी रोड पठार से क्रिकेट मैच देखकर शाम को बाइक से वापस लौट रहे थे। रास्ते मे बस्ती का ही 16 वर्षीय नेतराम पुत्र चम्पू आदिवासी मिला तो उसे भी बाइक पर बिठा लिया। धर्मकांटे के पास अचानक बाइक की चैन टूटने से तीनों लोग बाइक से दूर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट आने से नेतराम की मौत हो गई। जिसे जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

वहीं अजय और अशोक को भी चोट आई है, जो जिला अस्पताल में भर्ती हैं। घायल अजय आदिवासी ने बताया कि बाइक पुरानी है और अचानक चैन टूट जाने से पहिया जाम हो गया थाए इससे वह गिर गए थे। घबराए परिजनों को झाड़-फूंक से जिंदा होने की आस। डॉक्टरों ने नेतराम आदिवासी को मृत घोषित किया तो परिजन इतने घबरा गए कि वह बार.बार उसे झाड़-फू ंक के लिए ले जाने का प्रयास करते रहे। साथ ही उन्होंने पीएम कराने से भी मना किया। परिजनों को आस थी कि उनका बेटा झाड़-फूं क से फि र जिंदा हो जाएगा।