बिहार पुलिस को नहीं थी एजाज लकड़ावाला के बारे में जानकारी, क्राइम ब्रांच ने बरती ऐसी गोपनियता

अंडरवर्ल्‍ड के खिलाफ मुंबई पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पाकिस्‍तान के कराची में छिपे अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी गैंगस्‍टर एजाज लकड़ावाला को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे पटना में गिरफ्तार किया.इसकी गिरफ्दारी करीब 12 बजे रात में मीठापुर बस स्टैंड फ्लाई ओवर के पास बस हुई. वहीं, बिहार पुलिस के एडीडी लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार ने बताया की बुधवार को मुंबई पुलिस ने जक्कनपुर थाने से संपर्क किया था और अपने एक अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए जक्कनपुर थाने से सहयोग मांगा था. 
जक्कनपुर थाना और मुंबई पुलिस एक साथ मिलकर एजाज लकड़ावाला को गिरफ्तार किया और मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई. वहीं, मुंबई पुलिस ने गिरफ्तारी के वक्त गोपनीयता बरती थी. बिहार पुलिस को भी लकड़ावाला की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं थी. लकड़ावाला की गिरफ्तारी के बाद बिहार पुलिस को दी गयी लकड़ावाला की पूरी जानकारी. वहीं, एजाज लकड़वाला के ऊपर 25 मुकदमे दर्ज हैं और महाराष्ट्र पुलिस का मोस्ट वॉन्टेड अपराधी है. 

किसी जमाने में वह छोटा राजन गैंग का सदस्य था उसके खिलाफ मुंबई और देश की राजधानी दिल्ली में कई मामले दर्ज हैं जिनमें रंगदारी, वसूली, हत्या और फिरौती वसूलने के मामले शामिल हैं. एजाज लकड़ावा मुंबई के सबसे वांछित गैंगस्‍टरों में शामिल था और गैंगस्‍टर छोटा राजन का करीबी भी था महाराष्ट्र पुलिस पिछले 6 महीने से इसके गिरफ्दारी को लेकर सक्रिय थी जो की पटना में पकड़ा गया जो बड़ी सफलता है. इन दिनों बिहार का सीमावर्ती इलाका आंतकवादियों और अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर का सेफ जोन बना हुआ है. एजाज लकड़वाला से पहले आतंकवादी भटकल और मदनी के अलावे कई और गिरफ्तारियां से यह साफ साबित होता है.