छोटी बहन ने बड़ी बहन के प्रेमी के साथ किया ऐसा कारनामा, जानिए पूरी खबर

हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र में चाकुओं से युवक की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर लिया है। युवक की प्रेमिका की छोटी बहन ने अपने प्रेमी संग मिलकर उसकी हत्या का ताना बना बुना था। नौ जनवरी की शाम उसी ने फोन कर उसे बुलाया और फिर उसके प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।
loading...
ग्राम इछनापुर निवासी सचिन पांडेय की हत्या कर शव शुक्रवार की सुबह ओदरा गांव के पास सड़़क के किनारे मिला था। पास में ही उसकी बाइक भी खड़ी थी। पिता रजनीकांत की तहरीर पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी, तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा निकला। प्रभारी निरीक्षक राजकरन शर्मा ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि सचिन के सथरी गांव निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसका उसके घर आना जाना था। 
जबकि उसकी प्रेमिका की छोटी बहन का सुरसा निवासी हीरालाल के साथ चल रहा था। सचिन अक्सर अपनी प्रेमिका के घर आता था और वह उसकी छोटी बहन पर भी निगाह रखने लगा। कुछ दिन पूर्व अपनी प्रेमिका को कन्नौज छोड़ आया और उसके घर आकर उसकी छोटी बहन से संबंध बनाने के लिए जोर डाला। जिस पर उसने अपने प्रेमी हीरालाल को पूरी बात बताई। हीरालाल ने अपने साथी सुरसा थाना क्षेत्र के चमरौधा निवासी पंकज कुमार को पूरी बात बताई और अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर सचिन की हत्या की योजना बना ली।
हीरालाल ने नौ जनवरी को अपनी प्रेमिका से सचिन को फोन कराया और उसे अकेले में मिलने के लिए बुलाया। सचिन घर से चल दिया। रास्ते में ही हीरालाल और पंकज मिल गए। पहले उससे बात की और फिर सुरसा तक छोडऩे के लिए कहा। सचिन तैयार हो गया। तीनों बाइक से चले, लेकिन कुछ दूर चलकर ही हीरालाल और पंकज ने बाइक रुकवा ली फिर सचिन को पकड़कर हत्या कर शव को फेंक दिया और आराम से फरार हो गए।