ट्रक में जाकर घुस गई कार, उसमे बैठे दंपती की हो गई मौत, दो घायल

सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के चलहवा के समीप राजमार्ग पर मंगलवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार दंपती शिशिर सिंह (35) व उनकी पत्नी शिल्पी सिंह (32) की मौत हो गई। जबकि कार चालक और मृतक का पांच वर्षीय बेटा विरांश गंभीर रूप से घायल हो गया। कार वाराणसी से रेनुकूट की ओर जा रही थी। 
loading...
जिला अस्पताल से घायलों को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। शिशिर सिंह रेनुकूट स्थित एक बैंक में कार्य करते थे। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से गाजीपुर के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के झोटना गांव निवासी शिशिर सिंह रेणुकूट में एक बैंक में कार्य करते थे और वहीं सपरिवार रहते थे। दो दिन पूर्व वह रेणुकूट से वाराणसी नाटी इमली में भी स्थित अपने आवास पर गए थे। वाराणसी से बुधवार की रात करीब आठ बजे शिशिर, उनकी पत्नी शिल्पी सिंह, बेटा विरांश कार में सवार होकर रेणुकूट जाने के लिए निकले। 

कार चालक चला रहा था। रात करीब साढ़े नौ बजे सुकृत पुलिस चौकी के चहलवा के पास अनियंत्रित होकर कार खड़े ट्रक से टकरा गई। रास्ते से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सुकृत चौकी इंचार्ज कृष्ण गोपाल राय मौके पर पहुंच कर कार में फंसे दंपती, बच्चे और चालक को बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने दंपती को मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के घर कोहराम मच गया।। बृहस्पतिवार की सुबह घरवाले अस्पताल पहुंच गए। कोतवाल मिथिलेश मिश्रा ने बताया दंपती का पीएम कराकर घरवालों को सुपुर्द कर दिया गया।