पति को लगता था पत्नी किसी और से लड़ा रही है इश्क, और फिर पति ने आधी रात किया कुछ ऐसा काम

loading...
पत्नी मोबाइल पर काफी बात किया करती थी। इससे पति को लगता था कि वह उससे बेवफाई कर किसी और ​से इश्क लड़ा रही है। शादी के दस साल बाद दो बच्चों के इस पिता के सिर पर खून सवार हो गया और आधी रात को पीट पीटकर पत्नी की हत्या कर डाली। फिर दोनों बच्चों की भी जान लेनी चाही। हर किसी ​को चौंका देने वाली यह वारदात राजस्थान के दौसा जिले के सिकराय के मानपुर थाना इलाके के गांव मीनापाड़ा की है। थानाधिकारी मांगीलाल मीणा के अनुसार रविवार सुबह सूचना मिली कि गांव मीनापाड़ा में विवाहिता 25 वर्षीय किशनी की उसके पति ने हत्या कर दी। 
पुलिस मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और फिर आरोपी पति कालूराम को हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार दौसा सदर थाना इलाके के भगलाव निवासी प्रभुदयाल मीना की दो बेटियों की शादी दस साल पहले कालू व उसके छोटे भाई के साथ हुई थी। शनिवार की रात को कालू शराब के नशे में धुत होकर पत्नी किशनी से मारपीट करने लगा। इस दौरान उसने उससे लात घूसो से इतना पीटा कि मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि किशनी मोबाइल पर खूब बात किया करती थी। 
इस वजह से पति कालूराम उसके चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जो फिर मारपीट में बदल गई। पुलिस के अनुसार पति की हत्या करने के बाद कालूराम अपने तीन साल के बेटे और छह साल की बेटी को भी मारना चाहा, मगर उनको कालूराम का छोटा भाई और उसकी पत्नी खेतों में ले जाकर छुप गए। सुबह पांच बजे लोगों को घटना का पता लगने और भीड़ एकत्रित होने पर वे लोग खेतों से निकलकर घर आए।