शादी के बाद पत्नी ने बताया प्रेमी के बिना नहीं रह सकती, और फिर पति ने किया कुछ ऐसा काम

समाज में अक्सर देखा जाता है की अगर किसी पति को पत्नी के प्यार का पता चल जाता है तो वो उसका नाजायज फायदा उठा कर पत्नी को शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का शिकार बनाता हैं। बात लड़ाई झगडे से कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाती है। लेकिन एक ऐसा मामला भी हैं जहां इससे बिलकुल अलग देखने में आया। शादी के दूसरे ही दिन पत्नी ने अपने पति को प्रेम संबंधों के बारे में बता दिया। इसके बाद पति ने पहले तो यह पता किया कि लड़का सच में लड़की से प्यार करता है या नहीं। जब उसे यकीन हो गया तो पति ने पत्नी को तलाक देकर दोनों की शादी करवा दी।
 
दरअसल, बीते साल 1 जुलाई को एक लड़की की शादी रेलवे में बड़े पद पर कार्यरत शख्स से हुई । महिला ने घरवालों से अपने प्रेमी के बारे में बात की थी लेकिन चूंकि वह प्राइवेट नौकरी करता था इसलिए घरवालों ने महिला की प्रेमी से शादी नहीं होने दी। इसके शादी के दूसरे दिन लड़की ने पति को बता दिया कि वो किसी और से प्यार करती है और उसके बिना रह नहीं पाएगी। जब रेलवे अधिकारी ने अपने पत्नी से पूछा की वो ये बात पहले क्यों नहीं बताई तो वो बोली की उसे घरवालों ने धमकी दी थी कि अगर वह अपने प्रेमी से शादी करेगी तो वो जान दे देंगे। 
पत्नी की यह बात सुन कर पति ने दोनों को मिलाने की ठान ली। उसने उस लड़के से पूछा और जांचा कि क्या सच में वह अपनी गर्लफ्रेंड से सच्ची मोहब्बत करता हैं। रेलवे अधिकारी ने उस लड़के में प्यार की भूख देखी, उसे विश्वास हो गया कि उसकी पत्नी से वो लड़का सच्ची मोहब्बत करता था। फिर रेलवे अधिकारी ने भोपाल फैमिली कोर्ट में तलाकनामा लिख कर जमा कर दिया ताकि वो कानूनी तौर पर अपने पत्नी को उसके प्रेमी का हक़ दे। अभी उनके शादी की पुष्टि नहीं हुई हैं।