पति गरीब था इसलिए पत्नी ने छोड़ दिया और फिर जब वह कमाने लगा तो पत्नी ने किया ऐसा गलत काम...

रिंकी ने साजिश के तहत सोधन को बुधवार की रात्रि में मिलने के लिए बुलाया। इसके साथ ही तीन वर्ष पूर्व प्रेमी द्वारा ही दिए गए तमंचे से सीने में गोली मार कर हत्या कर दिया। इसके साथ ही अपने भाई रविन्द्र निषाद के साथ मिलकर उसके शव को छत के रास्ते खेत में फेक दिया। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी कोतवाली थाना क्षेत्र के पकड़ी बुजुर्ग गांव में गुरुवार को एक युवक का शव खेत में मिला था। इस हत्या की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर न सिर्फ सुलझा दिया, बल्कि हत्या में प्रयुक्त तमंचा, खोखा और कारतूस के साथ चार मोबाइल फोन संग प्रेमिका और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। 
loading...
पुलिस ने बताया कि प्रेम संबंध को लेकर प्रेमिका द्वारा ही गोली मार कर युवक की हत्या की गई। मऊ जिले के घोसी कोतवाली के थानीदास मोड़ पर आरोपी प्रेमिका और उसका भाई वाहन के इंतजार में खड़े थे। इसकी सूचना पुलिस को मुखबिर से लगने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक एस.के. श्रीवास्तव ने बताया कि घोसी कोतवाली के पकड़ी बुजुर्ग गांव निवासी रविन्द्र निषाद और रिंकी निषाद को गिरफ्तार किया गया। हत्याकांड की मुख्य आरोपी रिंकी निषाद ने पुछताछ में बताया कि गांव निवासी मृतक सोधन निषाद का उसके साथ कई वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। इस बीच दोनों की शादी भी हो गई। 
शादी के बाद आर्थिक तंगी के कारण रिंकी का पति से नाता टूट गया और वह वापस अपने मायके में ही रहने लगी। इस सब के बीच दोनों में प्रेम संबंध बना रहा। इधर बीच बाहर प्रदेश में जाकर सोधन निषाद अच्छे पैसे कमाने लगा था और अपने परिवार में व्यस्त रहने लगा था। यह बात रिंकी को अच्छी नहीं लगी और कई बार आपसी झगड़ा भी हुआ। इसके बाद रिंकी ने साजिश के तहत सोधन को बुधवार की रात्रि में मिलने के लिए बुलाया। इसके साथ ही तीन वर्ष पूर्व प्रेमी द्वारा ही दिए गए तमंचे से सीने में गोली मार कर हत्या कर दिया। इसके साथ ही अपने भाई रविन्द्र निषाद के साथ मिलकर उसके शव को छत के रास्ते खेत में फेक दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों का संबंधित धाराओं में चालान न्यायालय कर जेल भेज दिया।