नए साल के जश्न की चल रही थी पूरी तैयारी, तभी युवक ने अपने दोस्त के साथ किया ऐसा कामकी जानकर सभी लोग हो गए हैरान....

नए साल के जश्न की तैयारी कर रहे दोस्तों के बीच लड़ाई हुई और एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को जान से मार दिया, घटना सिटी कोतवाली जशपुर की है। इस संबंध में मामले की विवेचना कर रहे सिटी कोतवााली के एएसआई जेआर कुर्रे ने बताया कि ग्राम कनमोरा में 27 दिसंबर को नया साल का जश्न मनाने की गांव के कुछ युवक तैयारी कर रहे थे, इसके लिए उन्होंने एक शूकर (Pig) खऱीदकर गांव लाया।
इस बीच दोपहर दो बजे गांव का उजिन बेग आया और शूकर (pig) को पैर से मारने लगा। इस दौरान अमित खलखो ने कहा कि इसे खाने के लिए लाए हैं तो पैर से क्यूं मार रहे हो। अमित की बात से नाराज़ होकर उजिन हाथापाई करने लगा। इस वक्त गांव वालों ने दोनों को समझाईश देकर अलग कराया और सब अपने-अपने घर चले गए। उसी दिन शाम में गांव के सतीश के घर उजिन पहुंचा और आग तापने लगा। 

इसी वक्त वहां अमित खलखो भी पहुंचा, तभी दोपहर की शूकर की बात को लेकर फिर विवाद होने लगा, इस दौरान उजिन ने बांस के बंगड़ा से अमित के चेहरे में प्राणघातक वार कर दिया और ख़ुद भाग गया। अमित को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया। रात को आरक्षक पवन पैंकरा, विनोद तिर्की, संतोष बंजारे गांव पहुंचे और हत्या के आरोपी उजिन को पकड़कर कोतवाली ले आए। आरोपी युवक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।