गैर संबंध के शक में पत्नी को मौत के घाट उतार पड़ोसी के घर में जाकर छुप गया कोटवार, और फिर जानें क्या हुआ

रायगढ़ में नशे की हालत में एक कोटवार ने अपनी पत्नी की लाठी से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। कोटवार को पत्नी के अवैध संबंध को लेकर शक करने लगा था। हैरान करने वाली बात यह रही कि ओरापी अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद पड़ोसी के घर जाकर सो गया और अगले दिन सुबह फोन कर बड़े बेटे को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद वहां से भागकर जंगल में जा छिपा। उसे जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना रायगढ़ चक्रधर थाना क्षेत्र की है।
loading...
नवागांव के कोटवार हीरालाल चौहान और उसकी पत्नी समारू चौहान के बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी। आरोप है कि मंगलवार शाम करीब 7 बजे नशे की हालत में हीरालाल अपने घर पहुंचा और पत्नी से झगड़ा करने लगा। इसके बाद उसने पत्थर और डंडे से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। घटना के दौरान हीरालाल का बड़ा बेटा राजेश पास के गांव में मेला देखने और छोटा बेटा विनोद पत्नी के साथ दशकर्म में गया था। हत्या करने के बाद नशे की हालत में आरोपी कोटवार पड़ोसी गोवर्धन के घर जाकर सो गया।
इधर, राजेश जब घर पहुंचा तो वहां उसकी मां का शव पड़ा था। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश में आस पास खोजबीन की तो जंगल में छिपा मिला। पुलिस हिरासत में आने के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। टीआई विवेक पाटले ने बताया कि आरोपी शराब का लती है, नशे में अक्सर मारपीट करता था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह भी पति-पत्नी के बीच मारपीट हुई थी।