पति में अपने पत्नी को देखा प्रेमी के साथ, और फिर उसने कर दिया कुछ ऐसा काम...

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के तालगांव कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मझिगवां में अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। मझिगवां निवासी वेदनाथ की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व मानपुर निवासी संगीता के साथ हुई थी। उसके चार बच्चे भी हैं। वेदनाथ की मानें तो उसकी पत्नी के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध हो गए थे। 
loading...
शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे संगीता खेत में शौच जाने के बहाने घर से निकली थी। वेदनाथ भी हाथ में बांका लेकर छिपते-छिपाते संगीता के पीछे-पीछे खेत तक पहुंच गया। वेदनाथ के मुताबिक जगतपाल के सरसों के खेत में गांव का ही एक व्यक्ति पहले से मौजूद था। संगीता उस व्यक्ति से बात करने लगी। पीछे से वेदनाथ को आता देख वह व्यक्ति भाग खड़ा हुआ। आवेश में आकर वेदनाथ ने संगीता की गर्दन पर बांके से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। उसने गर्दन पर बांके से तब तक वार किए जब तक गर्दन शरीर से अलग न हो गई।
पत्नी की हत्या के बाद वेदनाथ ने गांव के प्रधान को पूरी घटना बताई और वहीं पास में बांका लेकर बैठ गया। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वेदनाथ को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। सीओ अखण्ड प्रताप सिंह ने बताया कि वेदनाथ को बांके के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।