अनोखे तरीके से कर रहे थे ऐसा गलत काम, जानिए पकड़े जानें पर क्या हुआ...

बिहार के गोपालगंज में शराब तस्करी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति अपने पूरे शरीर पर टेप के सहारे शराब की करीब 36 बोतलें चिपका कर उसकी तस्करी कर रहा था. यही नहीं, उसके साथ दो महिलाएं भी पकड़ी गई हैं, जो कि अपने पर्स में शराब की खेप भरकर एक ही बाइक से तस्करी कर रहे थे. हालांकि अब ये तीनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. नगर थाना पुलिस ने इन्‍हें शराब और बाइक के साथ कोंह्वा गांव के समीप पकड़ा है.
नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ शराब तस्कर उत्‍तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर गोपालगंज के लिए आ रहे हैं. इसी के आधार पर पुलिस ने यह करवाई की है. पुलिस ने जब एक बाइक पर सवार दो महिलाओं और एक पुरुष को रोककर उनकी तलाशी ली, तो तस्‍करी का मामला खुला.

ऐसे करते थे तस्‍करी
तलाशी के दौरान बाइक सवार व्यक्ति ने अपने शरीर पर टेप के सहारे शराब की बोतलें चिपका रखी थीं. जब पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर का स्वेटर निकाला तो करीब 36 विदेशी शराब की बोतलें मिली. यकीनन शराब बरामदगी का अब तक का यह अनोखा मामला है. इसके अलावा जब नगर थाना पुलिस ने बाइक पर बैठी दो अन्य महिलाओं की तलाशी ली तो उनके पर्स से भी विदेशी शराब की कई बोतलें बरामद हुईं. जबकि इस मामले में पुलिस ने तीनों शराब तस्करों से पूछताछ कर रही है. महिलाओं के पर्स से भी विदेशी शराब की बोतलें बरामद हुईं हैं.

यहां के रहने वाले हैं तस्‍कर
गिरफ्तार तस्करों में जितेंद्र कुमार, प्रीति कुमारी और मीरा कुमारी शामिल हैं. जितेंद्र नगर थाना के रजोखर गांव का, तो दोनों महिलाएं गोपालपुर थाने के सेमरा गांव की रहने वाली हैं. ये सभी तस्कर यूपी से शराब की खेप लेकर गोपालपुर थाना क्षेत्र होते हुए गोपालगंज आ रहे थे. लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए. हालांकि शराब तस्‍करी का ये अपने आप में अनोखा मामला है.