बंद कमरे के अंदर पकड़े गए प्रेमी और प्रेमिका, परिजन हुए आगबबूला और फिर जानें क्या हुआ...

प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. घटना जहानाबाद जिले की है. जहां बंद कमरे के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका की लोगों ने शादी करा दी. घटना शहर के होरीलगंज मुहल्ले की है. जहां रंजन लॉज में लड़का-लड़की के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. जिसके बाद वो आगबबूला हो उठे. हालांकि बाद में ग्रामीणों की पहल पर आपसी सहमति से गौरक्षनी मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करा दी गई. 
शादी के बाद लड़की वालों ने लड़के के साथ ससुराल विदा कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक जहानाबाद के होरीलगंज मुहल्ले में रंजन लॉज में रहकर पढ़ाई करने वाला लक्ष्मण कुमार एक लड़की से प्यार करता था. वह अपनी प्रेमिका से अक्सर कमरे में अकेले मिला करता था. इस बात की भनक लॉज में रहने वाले दूसरे लड़कों को लगी, उन्होनें चुपके से इसकी सूचना लड़की के घर वालों को कर दी. रविवार की शाम को लड़की वालों ने बंद कमरे के अंदर लड़के को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. 
इसपर लड़की के परिजन आगबबूला हो उठे. उन्होंने इस लड़के के पिता सेरथुआ के रहने वाले रामचंद्र यादव को इस बात की जानकारी दी. खबर मिलते ही अपने बेटे से मिलने पहुंचे लड़के के पिता और लड़कीवालों में बकझक हो गई. ग्रामीणों ने स्थिति को देखते हुए दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया. उसके बाद दोनों पक्षों की आपसी सहमति पर गौरक्षनी मंदिर ले जाकर प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई.