अपने साली को हासिल करने के लिए पति ने जो काम किया जानकर हैरान हो जांएगे आप....

अवैध संबंध हमेशा ही दो से अधिक लोगों की जिंदगी में तूफान लाते हैं और आखिरकार अंजाम के रूप में कई जिंदगियां बर्बाद होती हैं, और कुछ घर तबाह टूटते हैं। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में पति-पत्नी के बीच साली के दस्तक देते ही तीन लोगों की जिंदगी तबाह होने की दस्तक होने लगी थी, लेकिन यह सदा किसी ने नहीं सुनी। फिर हत्या की साजिश रचते हुए शख्स ने पत्नी को मरवा डाला। जहां पत्नी की मौत की साजिश में पति जेल में है, तो बच्चे अनाथ हो गए। पूरा मामला लोनी के बेहटा हाजीपुर मेवात चौक के पास है। यहां पर आसिफ के घर होने वाली लूटपाट के दौरान पत्नी समरीन की हत्या का खुलासा हुआ तो पुलिस के साथ परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। 
loading...
दरअसल, शादीशुदा आसिफ ने कुछ महीने गर्लफ्रेंड बनी साली को पाने के लिए खौफनाक साजिश रचकर घर में लूटपाट के बहाने पत्नी समरीन की हत्या करवा डाली। पुलिस के खुलासे के मुताबिक, 11 जनवरी को लोनी के कारोबारी आसिफ के घर लाखों की लूट हुई थी और लूट का विरोध करने पर पत्नी समरीन की हत्या का मामला सामने आया था। पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ती गई, चौंकाने वाले खुलासे होते गए। खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 20,000 रुपये इनाम देने की भी घोषणा की है। खुलासे के मुताबिक, आसिफ ने ही पत्नी की हत्या की पूरी साजिश रची थी। पुलिस ने हत्या का खुलासे करते हुए बताया कि साली की सगाई हो चुकी थी और मार्च महीने में शादी भी होनी थी।
पुलिस ने जांच में पाया कि आसिफ का अपनी साली पर दिल आ गया और वह उससे प्यार करने लगा। उसकी साली भी आसिफ के करीब थी। दोनों करीब तीन साल से एक-दूसरे के करीब थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन पत्नी समरीन इसका विरोध कर रही थी। इस बीच आसिफ की साली का शादी कहीं और तय हो गई। इससे दोनों इस कदर परेशान हुए कि हत्या की साजिश रच डाली। आसिफ की साजिश के तहत अपने दो दोस्तों को प्लान में शामिल किया। इसके तहत उसके दो दोस्त रवि और संदीप 11 जनवरी की रात घर में घुसे, जबकि तीसरा सुनील था, जिसने 2 लाख रुपये सुपारी ली थी। 
साजिश के तहत घऱ में घुसे और लूटपाट की और मौका मिलते ही पत्नी समरीन को मार डाला। रवि ने पूछताछ में बताया कि उसने आसिफ के कहने पर पहले भी उसकी पत्नी समरीन की हत्या की साजिश रची थी और प्लान के मुताबिक, बीमार होने पर समरीन को जहरीला इंजेक्शन तक लगाया, लेकिन वह बच गई। इसके बाद वह पत्नी की हत्या की योजनाएं बनाने लगा। बताया जा रहा है कि हत्या की सुपारी लेने वाले सुनील पर यूपी के ही मुरादाबाद और पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के कई जिलों में लूटपाट और हत्या के कई मामले दर्ज हैं।