प्रेमी और प्रेमिका को खूंटे से बांध कर बेरहमी से की गयी पिटाई, बस कसूर था इतना...

सुपौल जिले की एक पंचायत के गांव में प्रेमी और प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक व्यक्ति द्वारा लोगों के मौजूदगी में प्रेमी और प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. बताया जाता है कि मामला सामने आने के बाद आरोपित सरपंच फरार है. घटन के संबंध में बताया जाता है कि सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र का का एक वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में कुछ लोगों ने देख लिया. 
उसके बाद पंचायत बुलाकर प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का फैसला किया गया. गांव के कुछ दबंगों ने प्रेमी और प्रेमिका को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया. उसके बाद उन दोनों की जमकर पिटाई की गयी. पिटाई से बचने के लिए महिला रहम की भीख मांग रही है. लेकिन, महिला को बचाने के लिए भीड़ में से कोई सामने नहीं आया. बताया जाता है कि पिटाई के कारण प्रेमी जोड़े की गंभीर रूप से चोटें आयी हैं. उन्हें इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों से मिली सूचना के मुताबिक, महिला अपने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था. 
दोनों को ग्रामीणों ने देख लिया और रंगेहाथ पकड़ लिया. प्रेमी और प्रेमिका के एक जाति का होने के बावजूद उन्हें प्रेम करने पर सजा दी गयी है. घटना के वक्त मौके पर मौजूद किसी ने मोबाइल पर पिटाई का वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल होने लगा. बताया जाता है कि प्रेमी जोड़े की पिटाई करनेवाला सरपंच कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के चंपानगर गांव निवासी महेंद्र सरदार है. वीडियो वायरल होने के बाद जदिया पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जख्मी प्रेमी और प्रेमिका को थाने लाकर पूछताछ की. वहीं, आरोपित सरपंच फरार बताया जा रहा है.