चचेरी बहन से प्‍यार करना पड़ गया महंगा, चाचा ने बेटे के साथ मिलकर जो किया जानकर हैरान हो जाएंगे...

loading...
कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में गुरुवार को गांव के बाहर गेंहू खेत में मिले रोहित के शव से जुड़े हत्याकांड का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस (police) के मुताबिक आरोपी पिता-पुत्र ने ना सिर्फ अपना जुर्म कबूल किया बल्कि हत्‍या की वजह भी बताई. रोहित की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले का 24 घंटे में खुलासा किया है.
बिधनू थाना क्षेत्र के ढरहरा गांव में गुरुवार को गेंहू के खेत में एक शव मिला तो परिजनों ने शव की शिनाख्त कर हत्या का आरोप लगाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या किये जाने की बात साबित हुई है. जब पुलिस ने हत्या से जुड़े साक्ष्य एकत्र किया तो पता चला कि मृतक रोहित अपनी चचेरी बहन से प्यार करता था. इसके बाद युवती के साथ उसके पिता और भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. जबकि सभी से पूछताछ में हत्या का खुलासा हो गया. हालांक खुलासे से पहले पिता-पुत्र पुलिस को बार-बार गुमराह करते रहे थे.
हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि ढरहरा गांव निवासी 25 वर्षीय रोहित क्लीनर का काम करता था और वह अपनी चचेरी बहन से प्यार करता था. मंगलवार को रोहित अपनी प्रेमिका के साथ अपने घर पर था और आपत्तिजनक हालत में उसे लड़की के पिता-भाई ने देख लिया था. इसके बाद पिता गुलाब यादव ने बेटी को भगा दिया और वह रोहित को ऐसा न करने के लिए मना करने लगे. हालांकि रोहित के न मानने पर दोनों ने उसे पीट दिया. लेकिन उनका गुस्‍सा यही नहीं रुका बल्कि दोनों ने रोहित की पैंट से उसका गला घोंटकर हत्‍या कर दी. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए पिता-पुत्र ने शव को गांव से दूर गेंहू के खेत में फेंक दिया.