ट्राले की टक्कर से कार चालक की मौत, दो लोग हो गए गंभीर रूप से घायल

अबोहर-श्रीगंगानगर रोड पर ट्राले व कार में भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। यह हादसा राजस्थान सीमा के पास गांव गुमजाल के निकट हुआ। कल्लरखेड़ा चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह ने बताया कि ट्राला अबोहर से श्रीगंगानगर जा रहा था कि गुमजाल गांव से आगे राजस्थान सीमा के पास सामने से श्रीगंगानगर की तरफ से आ रही कार से उसकी टक्कर हो गई। 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राला चालक ने गलत तरीके से ओवरटेक किया जिस कारण सामने से आ रही कार उसमें टकरा गई। कार चालक दीपक कुमार (27) पुत्र हवा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दीपक की सगाई एक महीने पहले हुई थी। कार में सवार संजय ग्रोवर व सिम्मी ग्रोवर निवासी गिद्दड़बाहा को गंभीर चोटें आई। 

मौके पर पहुंची कल्लरखेड़ा चौकी की पुलिस ने घायलों को श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। थाना खुईयां सरवर पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घायल दंपति श्रीगंगानगर में अपने किसी रिश्तेदार की मृत्यु होने पर अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे और रात्रि को गिदड़बाहा लौट रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया।