अगले सप्ताह मिलनी थी उसको सरकारी नौकरी, लेकिन अभी पकड़ा गया गलत काम में...

खन्ना के थाना सिटी-1 की पुलिस ने एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर कुलजिंद्र सिंह के नेतृत्व में नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाई विशेष मुहिम के तहत एक व्यक्ति को स्मैक बेचने का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा के अधीन मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार पुलिस पार्टी संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में थानेदार जगजीत सिंह के नेतृत्व में समराला रोड पर जा रहे थे तभी खालसा स्कूल रोड पर एक व्यक्ति पुलिस को पैदल आता दिखाई दिया। पुलिस पार्टी को देखकर उसने आनन-फानन की स्थिति में उसमें अपनी जेब में से एक प्लास्टिक का लिफाफा फैंक दिया। पुलिस ने उसे काबू कर लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। कथित आरोपी की पहचान कर्मजीत उर्फ कर्मा पुत्र बृज लाल निवासी श्मशानघाट रोड खन्ना के रूप में हुई है। 

आई.ओ. थानेदार जगजीत सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान कथित आरोपी ने इस बात को स्वीकारा है कि उस पर पहले भी एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं के तहत 3 मामले दर्ज हैं। वहीं पता चला है कि कथित आरोपी को अगले सप्ताह सरकारी विभाग में नौकरी मिलनी थी, जिसके चलते उसका भविष्य पूरी तरह से अंधकारमय हो गया है क्योंकि नियमों के मुताबिक अगर कोई व्यक्ति 48 घंटे से अधिक पुलिस हिरासत में रहता है तो उसे सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती है।