आपूर्ति विभाग ने अवैध गैस रिफिलिंग करते हुए दो को पकड़ा, मुकदमा हुआ दर्ज

देहरादून के देवऋषि कॉलोनी फेज-2 में छापेमारी कर आपूर्ति विभाग ने अवैध रिफिलिंग करते हुए दो आरोपितों को रंगे हाथ पकड़ लिया। आरोपित के पास चार घरेलू, पांच किलो वाले दस सिलेंडर और चार रिफिलिंग किट बरामद की गई। सामान को जब्त कर आरोपितों के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
loading...
आपूर्ति विभाग दून में चल रही अवैध रिफिलिंग के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रहा है। बीते शुक्रवार को अवैध रिफिलिंग पर पांच मुकदमे दर्ज करवाने के बाद शनिवार को भी विभागीय टीम ने देवऋषि कॉलोनी फेज-2 में छापेमारी की। पूर्ति निरीक्षक विभूति जुयाल ने बताया कि मस्जिद के पास एक दुकान से वजीर अहमद और रियाज खान घरेलू गैस सिलेंडर से छोटे सिलेंडरों में गैस भर रहे थे।

दोनों को टीम ने पकड़ लिया। उनके पास से चार घरेलू और पांच किलो के 10 सिलेंडर बरामद किए गए। इसके अलावा चार रिफिलिंग किट भी बरामद कीं। जब्त सिलेंडर सत्यशील गैस एजेंसी, निरंजनपुर को सौंपे गए हैं। उसके बाद टीम ने एक दुकान को भी सील कर दिया। यहां पर विभाग को अवैध गैस रिफिलिंग होने की सूचना मिल रही थी। छापेमारी में प्रशांत बिष्ट, विजय कैंतुरा समेत अन्य कर्मचारी मौजूद थे।