प्रेमी और प्रेमिका जब एक ना हो सके तो एक साथ दे दी जान, प्रेमी का शादी होने वाला था...

प्रेमिका और प्रेमी शादी करना चाह रहे थे. लेकिन इसको लेकर दोनों के घरवाले तैयार नहीं थे. प्रेमी के परिजनों ने किसी और जगह पर शादी ठीक कर दी थी. जिसके के बाद प्रेमी जोड़ा परेशान रहने लगा और दोनों ने जहर खाकर सुसाइड कर ली. घटना गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र के लखेया गांव की हैं.
बताया जा रहा है कि कई माह से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन यह बात जब दोनों के घरवालों को चली तो दोनों को अलग करने की तैयारी करने लगे. इसको लेकर ही प्रेमी शंकर चौधरी के परिजनों ने दूसरी लड़की से शादी ठीक कर दी. घटना की रात प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंची और दोनों ने एक साथ जहर खा लिया. प्रेमी और प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले थे.

प्रेमी युगल घर में बात कर रहे थे. इस दौरान आवाज सुन लोग घर का दरवाजा खुलवाने लगे. लेकिन इस बीच दोनों ने कहा कि हमलोगों के साथ कोई मारपीट ना करें. परिजनों ने देखा तो दोनों की स्थिति खराब थी. दोनों को गंभीर स्थिति में ग्रामीण हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे. लेकिन दोनों की रास्ते में ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही हैं.