पति समेत ससुरालियों को बेहोश कर लाखों के जेवर लेकर फरार हो गई नई दुल्हन...

हल्दौर थाना क्षेत्र के ग्राम चांदानगली में एक नवविवाहिता पति समेत ससुरालियों को बेहोश कर घर से फरार हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने बेहोश परिजनों को सीएचसी में भर्ती कराया है। साथ ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। क्षेत्र के ग्राम चांदानगली निवासी महेश के पुत्र संदीप ने बताया कि कोटद्वार क्षेत्र के ग्राम निवासी राहुल ने उसकी शादी कराने के नाम पर पचास हजार रुपये लिए थे। 
loading...
12 दिन पूर्व नजीबाबाद तहसील में बबीता नामक लड़की और उसके ममेरे भाई को संदीप व उसके परिजनों से मिलवाया। तभी नजीबाबाद में ही संदीप की शादी बबीता से करा दी गई। पीड़ित ने बताया कि बबीता शुक्रवार दोपहर तक सही रही। रात को उसने ही परिवार के लिये खाना भी बनाया। खाना खाने के बाद सभी बेहोश हो गये। सुबह जब संदीप का छोटा भाई रवि आया तब उसने सभी को बेहोश देखा। संदीप की पत्नी बबीता गायब थी। उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस एंबुलेंस को साथ लेकर गांव में पहुंची। 
पुलिस ने बेहोश हुए परिवारीजनों को प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया। सीएचसी में संदीप, उसके पिता महेश और माता पुष्पा उपचाराधीन हैं। आशंका है बबीता घर से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी ले गई है। बबीता को कोटद्वार का बताया जा रहा है। हल्‍दौर के थाना प्रभारी क्रांति सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस जल्‍द ही आरोपितों तक पहुंच जाएगी।