मुंबई के बांद्रा में तेज रफ़तार कार का रहा कहर, जाकर ऑटो में मार दिया टक्कर, चालक का हो गया बुरा हाल

बांद्रा पुलिस ने हिट एंड रन मामले में एक 54 वर्षीय चार्टेड एंकाउंटेट को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी तेज रफ्तार कार से चलते हुए ऑटों में जोरदार टक्कर मारी जिससे ऑटो ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया और सुबूतों को नष्ट करने के लिए अपनी कार को मरम्मत के लिए तुरंत ही गैराज में ले गया। आरोपी की पहचान रिक्लेमेशन निवासी प्रणय कैलाशनाथ जायसवाल के रूप में हुई है जो अपनी चार्टर्ड एकांउट फर्म चलाता है। ऑटो चालक की पहचान परेल निवासी आनंद पाटिल के रूप में हुई है। 
loading...
इस घटना में ऑटो चालक के दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया और उसका ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से उस कार का टूटा हुआ बंपर मिला जिससे मामले को सुलझाने में मदद मिली। कार की पहचान के लिए पुलिस ने 50 से भी अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। मिड डे ने जब इस घटना के बारे में ऑटो ड्राइवर आनंद पाटिल से बात की तो उसने बताया कि यह घटना 3 जनवरी सुबह 7 बजे की है। मैं ऑटो में सवार तीन शिक्षकों को स्कूल छोड़कर आ रहा था तभी फ्लाईओवर के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने मेरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। मेरा ऑटो टेड़ा होकर गिर पड़ा जिससे मेरे पैर उसके नीचे दब गये और मेरे दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया। 

तभी वहां से गुजर रहे एक अन्य ऑटो ड्राइवर ने मेरी मदद की और मुझे इलाज के लिए भाभा अस्पताल तक पहुंचाया। जहां 10 जनवरी को मेरे पैरों का ऑपरेशन किया गया। पाटिल अब खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है। बांद्रा पुलिस स्टेशन के पुलिस सब इंस्पेक्टर सुल्तान मुन्नवर ने कहा, इस मामले में हमने हिट एंड रन केस दर्ज किया है और जांच अभी जारी है। सुबूत के तौर पर हमें घटनास्थल से कार का टूटा हुआ बंपर मिला है। जब हमने रिक्लेमेशन इलाके में सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो टूटे हुए बंपर के साथ एक कार गैरेज में जाती दिखी जिससे आरोपी तक पहुंचने में हमें आसानी हुई। इस मामले में गैरेज में भी अपने बात कर ली है।