लैपटॉप खरीदने जा रहे बीए के छात्र को पिकअप ने मार दिया टक्कर, हुई मौत

सिवान थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय करसौत के पश्चिम सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ स्थित पुलिया के समीप गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे पिकअप की टक्कर से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि पीछे बैठा दूसरा युवक घायल हो गया। मृतक महाराजगंज के पटेढ़ी निवासी लालबाबू प्रसाद का पुत्र 22 वर्षीय विवेक कुमार है। वह सिवान के एक कॉलेज में स्नातक द्वितीय वर्ष का छात्र था, जबकि घायल गांव का ही सूचित प्रसाद का पुत्र पंचा कुमार है, दोनों आपस में चचेरे भाई हैं। घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। 
loading...
इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया, लेकिन मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत कराया और शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। बताया जाता है कि महाराजगंज के पटेढ़ी निवासी सूचित प्रसाद का पुत्र पंचा अपने चचेरे भाई विवेक के साथ लैपटॉप खरीदने सिवान आ रहा था। 

बाइक विवेक चला रहा था, तभी करसौत मध्य विद्यालय के आगे पुलिया के समीप सिवान की ओर से तेज गति से आ रही पिकअप के चालक ने अनियंत्रित होकर उसकी बाइक में सामने से टक्कर मार दी और घटना के बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया। पिकअप के धक्का से विवेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार पंचा गंभीर रूप से घायल हो गया। पंचा को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने महाराजगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही अनि भगवान तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।