दूसरी शादी करने का विरोध किया तो इस शख्स ने पत्नी को बोल दी ऐसी बात, सुनकर होंगे हैरान...

इस खबर के माध्यम से हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे लेकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक शख्स ने अपनी पत्नी को ऐसी बात बोल दी जिसे जानकर हर किसी को हैरानी होगी। आपको बता दें इस शख्स ने 3 बच्चे तथा पत्नी के होने के बावजूद भी दूसरी शादी कर ली। फिलहाल क्या है पूरा मामला आइए आपको विस्तार से बताते हैं।
गौरतलब है कि एक शख्स ने 3 बच्चे तथा पत्नी होने के बावजूद भी पत्नी की ही छोटी बहन से शादी कर ली। उस शख्स की पत्नी का आरोप है कि 2009 में उसकी और बुलंदशहर निवासी एक युवक से निकाह हुआ था। निकाह के बाद अब 3 बच्चे भी हैं। लेकिन महिला का आरोप है कि 30 जुलाई 2019 को उसके पति ने उसकी ही छोटी बहन को बहला-फुसलाकर गाजियाबाद के रजिस्ट्रार ऑफिस में ले जाकर दूसरी शादी कर ली। 

आगे महिला ने यह भी बताया कि जुलाई में शादी होने के बाद इस बात की खबर उसे सितंबर में हुई तब उसने इस शादी का विरोध किया तो उसने महिला को धमकी दी। साथ ही ऐसे शब्द बोल दिए जिससे सुनकर हर कोई चौक जाएगा। दरअसल उस शख्स ने अपनी पत्नी को फोन करके तीन तलाक बोल दिया। ज्ञातव्य हो कि तीन तलाक को लेकर वैसे भी कानून पारित हो चुका है और अब यह अपराध की श्रेणी में आता है। फिलहाल दोस्तों यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है और एसपी देहात रणविजय सिंह ने इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।