सरसों के खेत में मिली युवक की लाश, जताई जा रही है कुछ ऐसी आशंका

महराजगंज के चौक थानाक्षेत्र के विजयपुर ईंट-भट्ठा के पास सड़क के किनारे सरसो की खेत में रविवार की सुबह चालीस वर्षीय युवक की लाश मिली। सूचना मिलते ही कोतवाली व चौक थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पंचनामा के बाद चौक पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। 
loading...
ईंट-भट्ठा के पास मुख्य सड़क के किनारे सरसो के खेत में बाइक समेत युवक को सनसनी मच गई। लोगों को ऐसा लगा कि जैसे हादसा में अनियंत्रित होकर बाइक चालक मोटरसाइकिल के साथ खेत में चला गया हो। पर, गला पर काले पड़ चुके निशान, मुंह से निकले खून के अलावा कई अन्य परिस्थितियां मामले को संदिग्ध बना रही हैं। बाइक की चाभी युवक के जेब में मिला। पर उसके पास मोबाइल नहीं था। 

दो थानाक्षेत्रों के बीच विजयपुर में शव मिलने के बाद कोतवाल सर्वेश कुमार सिंह व चौक एसओ गिरिजेश उपाध्याय दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल चौक क्षेत्र में होने की वजह से चौक पुलिस जांच-पड़ताल शुरू कर दी। एएसपी आशुतोष शुक्ल भी मौके पर पहुंचे। 

जांच पड़ताल के मुताबिक बाइक का रजिस्ट्रेशन परतावल क्षेत्र के छातीराम गांव निवासी राजू पुत्र अनिरूद्ध के नाम से है। मृत युवक कौन है। बाइक उसकी है या वह किसी दूसरे की बाइक लेकर आया था, इन सभी सवालों का जवाब ढूंढने एएसपी के निर्देश पर चौक पुलिस परतावल क्षेत्र के छातीराम गांव के लिए रवाना हो गई।