उधर पहले प्रेमिका की हुई हत्या और फिर इधर प्रेमी ने भी...लेकिन अभी नहीं पता किसने किया

loading...
भोजपुर में एक युवती की गोली मार हत्या कर दी गयी है। उसे गर्दन में गोली मारी गयी है। उसका शव शनिवार की सुबह तीयर थाना क्षेत्र के योगीबीर गांव के खलिहान में पुआल के टाल के बीच मिला। शव अर्धनग्न हालत में मिला। इससे दुष्कर्म की भी आशंका जतायी जा रही है। शव के पास से युवती के कपड़े व चप्पल बरामद की गयी है। पिस्टल का एक खोखा भी मिला है। 
युवती की हत्या के बाद उसके कथित प्रेमी का भी अपने घर में ही पंखे से शव लटका मिला है। वह तीयर थाना क्षेत्र के ही कमरियांव गांव का रहने वाला मुकेश कुमार है। वह बीएससी का छात्र बताया जा रहा है। उसके पिता रिटायर फौजी हैं। घटना के बाद से उनका लाइसेंसी पिस्टल भी गायब है। पुलिस ने छात्र का मोबाइल जब्त कर लिया है। वहीं मृत युवती बगल के एक गांव की रहने वाली है। वह इंटर की छात्रा बतायी जा रही है। दोनों के गांव और घटनास्थल अगल-बगल हैं। हालांकि हत्या व प्रेमी की मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। 
प्रेमी ने खुदकुशी की है या फिर उसकी भी हत्या की गयी है, यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी व दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि पुलिस की ओर से दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की गयी है। एसपी सुशील कुमार व एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन भी मौके पर पहुंचे और अपने स्तर से छानबीन की। वहीं एफएसएल जांच के लिए दोनों के कपड़े और घटनास्थल से मिले अन्य सभी सामानों को एकत्रित किया गया है।