पुलिस ने होटल में मारा छापा, और फिर वहां पर संदिग्धावस्था में मिले लडक़े और लड़कियां

धौलपुर पुलिस ने गुरुवार को आगरा रोड स्थित एक होटल से चार जनों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है।  पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि जिला विशेष शाखा तथा निहालगंज थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए होटल में संदिग्धावस्था में चार लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। 
loading...
हालांकि वहां मिली युवतियों ने अपनी सहमति जताई। इस कारण उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है, लेकिन सम्बंधित होटल के का अनुज्ञा-पत्र निरस्त करने के लिए उच्चाधिकारियों को भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिला विशेष शाखा की टीम के एक सदस्य ने बोगस ग्राहक के रूप में होटल में जाकर लोगों की स्थिति देखी तो वहां पर संदिग्धावस्था में चार लोग मिले। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

इधर निहालगंज थाना प्रभारी रोहित चावला ने बताया कि शांति भंग में गिरफ्तार किए गए आरोपितों में कुलदीप पुत्र हरविलास निवासी गडरपुरा, पवन पुत्र रतनलाल निवासी नेताजी नगर नई दिल्ली, सचिन पुत्र गजेन्द्र बघेला निवासी गडरपुरा, ओमेन्द्र पुत्र भगवान निवासी दिनकटा बसेड़ी शामिल हैं। कार्रवाई के दौरान मीडिया को दूर रखा गया। पुलिस ने न तो आरोपितों की फोटो करवाई और ना हीं जानकारी दी। इस दौरान मिली युवतियों व महिला को एक-एक होटल से बाहर निकाला। इनमें से एक युवती तो नंगे पैर ही बाहर आई। हालांकि निहालगंज थाना प्रभारी से रुटीन कार्रवाई बताते रहे और युवतियों के बारे में जानकारी होने की बात नकारते रहे।